काँगड़ा – नशे में भाई ने की भाई की हत्या

Kangra - drunk brother murdered his brother

हिमाचल के जिला काँगड़ा में बैजनाथ से भाई की हत्या का मामला सामने आया है कहा जाता है की शराबखोरी की लत परिवार को बर्बाद कर देती है लेकिन यहां तो भाई ने ही भाई की जान ले ली। यह घटना बैजनाथ उपमंडल के चोबू वल्ह इलाके की है। बताया जा रहा है की शराब पीते समय रिश्ते में दो भाईयों के बीच झगड़ा हुआ और एक भाई की हत्या हो गयी।

शराब पी कर बहस हुयी थी बुआ के ही लड़के से

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और बताया है की आरोपी कृष्ण कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, मृतक शुभम (22) पुत्र दलेर का टांडा मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस ने मामले की छानबीन के बाद बताया है की शुभम अपने बुआ के बेटे कृष्ण कुमार सहित अन्य तीन-चार युवकों के साथ कृष्ण कुमार के पुराने घर में शराब पी रहा था। तभी शुभम और कृष्ण के बीच में किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई। इसी बीच कृष्ण कुमार ने नशे में आकर सब्जी काटने वाले चाकू से शुभम के पेट पर वार किया और मोके पर ही शुभम की मोत हो गयी है।

Raghu Nath

Next Post

ऊना के ड्राइवर की पंजाब में मामूली कहासुनी पड़ी महंगी, साथियों ने ली जान

Fri Feb 8 , 2019
Una ke draivar kee Panjab mein maamoolee kahaasunee padee mahangee, saathiyon ne lee jaan - उसे शराब पिलाकर परने से गला घोंटकर हत्या कर दी। बाद में सुखविंदर सिंह की लाश को डेयरी फार्म पटियाला में झाड़ियों में फेंक दिया।
Una driver in Punjab said minor hearing was expensive, colleagues killed