छात्रा से छेड़छाड़ पर शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज

उपमंडल धीरा के एक स्कूल में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला पुलिस के पास पहुंच गया है। स्कूल प्रबंधन ने आरोपित शिक्षक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवा दी है। स्कूल प्रधानाचार्य ने इस संबंध में जानकारी शिक्षा उपनिदेशक को दे दी है।पुलिस ने आरोपित शिक्षक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बुधवार को घटनास्थल से कुछ साक्ष्य भी जुटाए हैं। उपमंडल के एक सरकारी स्कूल में पिछले वीरवार को शिक्षक ने कथिततौर पर छात्रा से छेड़छाड़ की थी।

छात्रा ने स्कूल के प्रधानाचार्य को लिखित शिकायत सौंपी थी लेकिन दो दिन बीतने के बाद भी जब पीड़िता को राहत नहीं मिली तो उसने पंचायत प्रधान से अपने साथ हुए दु‌र्व्यवहार की लिखित शिकायत की थी। पीड़ित छात्रा और आरोपित शिक्षक एक ही पंचायत के रहने वाले हैं। बुधवार को स्कूल प्रबंधन ने शिक्षक के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है। उधर, उच्च शिक्षा उपनिदेशक गुरुदेव सिंह ने बताया कि वह वीरवार को स्कूल का दौरा कर मामले की जांच करेंगे। डीएसपी पालमपुर अमित शर्मा ने बताया कि शिक्षक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दिया है।

Shubham Patahnia

Next Post

शिमला में नहीं चलेंगे 15 से 10 साल पुराने डीजल व पेट्रोल वाहन

Fri May 31 , 2019
Shimla mein nahin chalenge 15 se 10 saal puraane diesel ya petrol wale vaahan - शहर को प्रदूषण से बचाने के लिए पहल की है, यह लोगों पर निर्भर करता है कि वे शहर को प्रदूषण मुक्त चाहते हैं या नहीं।