अकेली छात्रा, टल्ली मनचलों पर पड़ी भारी

युवती का पीछा कर फब्तियां कसना दो मनचलों को महंगा पड़ गया। दंबग युवती ने पीछा करने वाले युवकों में से एक को कॉलर से पकड़ लिया। युवती की हिम्मत देख दूसरे युवक ने यहां से भागने में ही भलाई समझी। युवकों की इस हरकत की शिकायत पुलिस चौकी बस स्टैंड में की गई। युवती ने कॉलर से पकड़े युवक को पुलिस के हवाले कर दिया, जिला मुख्यालय पर शराब के नशे में धुत्त दो युवकों ने बीएड की छात्रा से छेड़छाड़ की । इस हरकत से गुस्साई युवती ने एक को कॉलर से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया

युवती की हिम्मात देख स्थानीय लोेग भी मौके पर इकट्ठे हो गए। युवती ने अपने भाई को भी मौके पर बुला लिया। युवती छेड़छाड़ करने वाले दोनों युवकों की हरकत को काफी समय तक नजर अंदाज करती रही। जब दोनों अपनी हरकतों से बाज नहीं आए, तो युवती ने हिम्मत दिखाते हुए एक को कॉलर से पकड़ लिया। डीएसपी हैडक्वार्टर हितेश लखनपाल ने कहा कि दोनों युवकों को चौकी तलब किया गया है। दोनों युवकों से पुलिस चौकी में पूछताछ की जा रही थी।

Shubham Patahnia

Next Post

फिल्मी स्टाइल में पिस्‍तौल की नोक पर लूटा पेट्रोल पंप

Wed May 22 , 2019
Filmy style mein pis‍taul kee nok par loota petrol pump - पुलिस थाना जवाली के तहत कश्यप फिलिंग स्टेशन कुठेड़ा में नकाबपोश बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है।