नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड दो में एक नाबालिग छात्र ने नूडल्स खाने से मना करने पर फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। मृतक नौवीं कक्षा का छात्र था।

जानकारी के अनुसार रविवार रात को गुरप्रीत सिंह (14) पुत्र शमशेर सिंह निवासी गांव और डाकघर हरदोई खुदपुर तहसील मुकेरियां जिला हमीरपुर ने माता-पिता की ओर से नूडल्स खाने से रोकने पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक नाबालिग के पिता पेंटर का काम करते हैं। वे परिवार सहित नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड-2 में किराये के मकान में रहते थे। रविवार रात को उनका बेटा गुरप्रीत नूडल्स खाने की जिद करने लगा। रात होने के कारण परिजनों ने उसे नूडल्स खाने से मना कर दिया।


इसके बाद गुरप्रीत कमरे में गया और चुनरी का फंदा लगाकर छत से लटक गया। परिजनों ने जब कमरे में देखा तो वह लटका हुआ था। लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। एएसपी विजय सकलानी का कहना है कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Author

Write A Comment