जिला कांगड़ा के गगल में पीएनबी बैंक का मामला सामने आया है । जिसमे एक रिटायर आर्मी ऑफिसर के बैग में रखे 50 हजार रुपए उड़ा लिए गए है । बैंक के सीसीटीवी (CCTV) को खंगालने के बाद दो महिलाओं की संदिग्ध गतिविधियां पर शक जताया जा रहा है । शक के आधार पर महिलाओं ने ही पैसे चुराए हैं । पुलिस थाना गगल में मामला दर्ज करवा दिया है और मामले की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।

सूत्रों के मुताबिक सोमवार के दिन दोपहर के समय गांव देहरियां के रिटायर आर्मी ऑफिसर धर्म चंद (66) बैंक में चेक के माध्यम से चार लाख निकाले थे और उसी बक्त घर वापस चले गए। धर्म चंद ने कहा की घर आकर जब बैग खोला तो उसमें से 50 हजार के नोटों वाला एक पैकेट नहीं था। उन्होंने बैग को अच्छे से देखा तो उसमे ब्लैड से काटने के निशान पड़े हुए थे । जिससे उन्हें यह स्पष्ट हो गया कि उनके बैग से ब्लैड से काट कर 50 हजार रुपए निकाल लिए है ।


सीसीटीवी फुटेज में दो महिलाओं संदिग्ध गतिविधियां करते हुई नजर आईं

धर्म चंद ने कहा की वह अपने बेटे कुशल कुमार के साथ गगल में पड़ते पीएनबी बैंक गए हुए थे । बैंक से चेक के माध्यम से पैसा निकालने आए थे और बैंक की और 50-50 हजार के 8 पैकेट दिए गए थे। कुल चार लाख रुपये निकले थे । घर पहुंच कर जब नोटों के पैकेट को निकल कर गिना तो उसमे से एक कम निकला। एक पैकेट कम होने से धर्म चंद फिर से बैंक गए और प्रबंधक कुलदीप राणा को चोरी की सारी जानकारी दी ।

बैंक प्रबंधक ने सीसीटीवी फुटेज की छानबीन करी तो उसमे दो महिलाओं संदिग्ध गतिविधियां करते हुई नजर आईं । उन्होंने इस घटना की जानकारी गगल पुलिस थाना को दे दी ।गगल पुलिस थाना ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है । थाना के एसएचओ देवराज ने पुस्टि करते हुए कहा कि पुलिस आरोपियों को पकड़ने में लगी हुई है और छानबीन कर रही है ।

Write A Comment