कांगड़ा जिले के नगरोटा सूरियां के सुगनाड़ा गांव के पास पौंग झील में डूबे युवक की मौत के मामले में पिता ने बेटे की हत्या का शक जताया है । युवक के पिता सतीश शर्मा ने नगरोटा सूरियां पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराई है कि उनके बेटे सलीन की पौंग झील में डूबने से मौत नहीं हुई है, लेकिन उनके साथ गए युवकों ने साजिश के तहत उन्हें उसे डुबोया है।शिकायती पत्र में पिता ने बेटे की मौत पर कई सवाल उठाए। सलीम के पिता ने कई युवाओं पर कई अन्य आरोपों के साथ उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है।

बेटे के हत्यारों पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस से गुहार

मृतक सलीन के पिता सतीश ने बताया कि वह बेटे के हत्यारों पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस से कई बार गुहार लगा चुके हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि 27 जुलाई तक अगर बेटे के हत्यारों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो परिवार सहित पुलिस चौकी नगरोटा सूरियां में धरने पर बैठ जाएंगे।मृतक के पिता सतीश ने बताया कि उन्होंने बेटे के हत्यारों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कई बार पुलिस से गुहार लगाई थी। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि 27 जुलाई तक बेटे के हत्यारों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई, तो परिवार के साथ पुलिस चौकी नगरोटा सूरियां में धरने पर बैठ जाएंगे।

पुलिस चौकी नगरोटा सूरियां प्रभारी राजेश द्विवेदी ने कहा कि इस संबंध में शिकायत आई है। जिस पर पुलिस ने युवक के साथ गए साथियों को पूछताछ के लिए चौकी में बुलाया है। मामले की निष्पक्षता से जांच की जाएगी। पिता ने यह उठाए सवाल- जहां पर सलीन की डूबने से मौत हुई है उस जगह पानी मात्र साढ़े चार फीट गहरा है, जबकि बेटे की लंबाई पांच फीट ग्यारह इंच थी।


पिता का आरोप पानी केवल साढ़े चार फीट गहरा है, जबकि बेटे की लंबाई पांच फीट ग्यारह इंच

पुलिस चौकी नगरोटा सूरियां के प्रभारी राजेश द्विवेदी ने कहा कि इस संबंध में शिकायत मिली है। जिस पर पुलिस ने मृतक युवक के साथ आए साथियों को पूछताछ के लिए चौकी पर बुलाया है। मामले की कड़ी जांच की पुस्टि की है। पिता ने यह सवाल उठाया- जहां कारपेट की मौत डूब गई है, वहां पानी केवल साढ़े चार फीट गहरा है, जबकि बेटे की लंबाई पांच फीट ग्यारह इंच है। मृतक के पिता ने कहा की अगर सलीन की पौंग झील में किश्ती से कूद कर डूबने से मौत हुई है तो उसके कपड़े व मोबाइल उसके साथ गए युवकों की गाड़ी में कैसे आ गए।

पुलिस चौकी नगरोटा सूरियां के तहत सुगनाड़ा पंचायत के पास 30 जून को पौंग झील में एक युवक की डूबने से मौत हो गई थी। युवक की पहचान 22 वर्षीय सलीन शर्मा पुत्र सतीश शर्मा निवासी भटोली फकोरियां तहसील देहरा के रूप में हुई थी। सलीन अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। 30 जून को सलीन दोस्तों के साथ पौंग झील में नहाने गया था। सलीन ने पौंग झील के किनारे खड़ी मछुआरों की नाव को खोलकर झील में उतार दिया और गहरे पानी में लेकर चला गया। नाव में पानी भर जाने के कारण से नाव पलट गई। सलीन शर्मा को तैरना भी नहीं आता था।

ये भी पढ़ें :

None found

Write A Comment