एचआरटीसी की बस कांगड़ा में पेड़ से टकराई, बड़ा हादसा टला

हिमाचल प्रदेश में बस हादसों का सिलसला थम नहीं रहा है पहले भी शिमला में हो चूका है बड़ा हादसा । पिछले दिन सोमवार को एचअरटीसी की स्कूल की बस का हादसा हो गया था ।जिसमे स्कूल की दो छात्रो और ड्राइवर समेत मोके पर मोत हो गई थी । यह ताज़ी खबर काँगड़ा डिस्ट्रिक्ट में मंगलवर को एक एचअरटीसी की निजी बस का हादसा हुआ है । आपको बता दे की मैक्लोडगंज-धर्मशाल के मार्ग पर यात्रियों से भरी खचाखच बस पेड़ से टकरा गई ।

यात्रियों की किस्मत अच्छी थी, कोई हताहत नहीं

यात्रियों की किस्मत अच्छी थी बस नाले में नहीं गिरी नहीं तो यात्रियों की जान भी जा सकती थी । बस के पेड़ से टकराने से किसी की हताहत होने की अभी तक कोई पुस्टी नहीं हुईं है । मिली जानकारी से पता चला की मंगलवार की सुबह एचअरटीसी बस मैक्लोडगंज से धर्मशाल जा रही थी । करीब 10 बजे के आस पास बस का हादसा हो गया । बस में लगभग 25 यात्री थे ।हादसे होने से अभी तक कोई कारण सामने नहीं आया है । एचअरटीसी के अधिकारी हादसे की खबर सुनकर मोके पर पहुंचे ।

Rajat Salaria

Next Post

मंडी - पिता वन रक्षक, बेटी बनी वन अधिकारी

Tue Jul 2 , 2019
Mandi - Pita van rakshak, beti banee van adhikaaree - अपनी study उन्होंने डॉo यशवंत सिंह बागवानी विश्वविद्यालय नौणी सोलन से बागवानी स्नातक की, स्नातक की पढ़ाई के बाद रीना नगवाईं स्कूल में कृषि अध्यापक के पद पर थी।
mandi-father-forest-guard-daughter-in-law-forest-officer