हिमाचल प्रदेश में बीजेपी में तूफान लाने और कांगड़ा में घमासान के बीच महिला मोर्चा की पूर्व अध्यक्ष इंदु गोस्वामी नई दिल्ली के लिए रवाना हो गई हैं। इंदु जी दिल्ली में हाईकमान नेताओं के सामने जो हिमाचल में बीजेपी में स्थिति बानी हुई है, उसे स्पष्ट कर सकती हैं।

जिन नेताओं की बजह से महिला मोर्चा अध्यक्ष ने अपने पद से इस्तीफा दिया , हो सकता है उनकी शिकायत भी करे। इंदु के दिए बयान के अनुसार वह बैठक के सिलसिले से दिल्ली जा रही हैं। अभी वह चंडीगढ़ में हैं, जल्दी ही यहीं से दिल्ली रवाना हो रही हैं।


उसके दो दिन बाद वह शिमला में आएंगी। हिमाचल सरकार की पार्टी ने उनके बारे में अपना फैसला ले लिया है। अब वह शिमला आकर ही अपनी बात को रखेंगी। इंदु ने वह भारतीय नवीकरणीय ऊर्जा विकास एजेंसी (इरिडा) की निदेशक मंडल की निदेशक हैं।

इसी की बैठक के सिलसिले से वह दिल्ली जा रही हैं। इंदु गोस्वामी पार्टी के कुछ नेताओं जोकि उस के क्षेत्र पालमपुर में हस्तक्षेपकर रहे थे, उनसे नाराज हैं। अब वह दिल्ली गई है तो कई भाजपा नेताओं की नजरें टिकी हुई हैं। कई तरह की अटकले लगाई जा रही है। पर इसका कारण इंदु की हाईकमान के नेताओं में अच्छी सुनवाई होना ही बताया है।

Author

Write A Comment