मनाली : 17 साल की लड़की को मार कर ब्यास नदी में फैंकी लाश

Manali kill 17-year-old girl throw zombies in Beas

लोगों के हैवानियत के चलते बहुत सारे माता पिता को अपने बच्चों को बाहर भेजने मात्र से डर लगने लगा है, पहले हिमाचल जैसा राज्य शांत था लेकिन अब हर दिन कोई न कोई बुरी खरब सुनने को मिल रही है । सूत्रों की जानकारी के अनुसार, एक लड़के (सोनू राम) ने बीते महीने की 30 जून को लड़की को बहला-फुसलाकर गांव से दूर बुलाया लिया, लड़की उस को जानती थी इस लिए वो बिना किसी डर से आ गयी । लेकिन दोनों में किसी बात को लेकर बहार शुरू हो गयी, जिस का परिणाम ये हुआ कि युवक ने वहां पहले युवती की पिटाई की उसके बाद फिर ढंकार से धक्का दे कर नीचे बाह रही ब्यास नदी में फेंक दिया।

लड़के कि बातों से परिजनों को हुआ था शक

जब लड़की घर नहीं पहुंची तो उन्होंने कैसे न कैसे उस लड़के से सम्पर्क किया तो लड़का ताल मटोल करने लगा और उस ने कहा कि वो आयी थी लेकिन चली गयी है, जब लड़की देर रात तक घर नहीं आयी तो उन्होंने फिर से उस को पूछा तो लड़की के माता-पिता को उस कि बातों पर शक हुआ, इसके बाद युवती के परिजनों ने उसकी सभी जगह तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। जिस के बाद तक हार कर परिजनों ने 2 जुलाई को पतलीकुहल थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई।

सख्ती से पूछताछ के बाद सोनू ने किया खुलासा

जब मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने मामले में एसएचओ पतलीकुहल थाना दया राम के नेतृत्व में जांच शुरू कर दी। युवती के मोबाइल फोल की कॉल डिटेल के बाद पुलिस ने पहले सोनू राम को शक के आधार पर गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने छानबीन में सोनू राम ने पूरे मामले में पर्दा हटाया और उसके बाद सोनू राम के साथ पुलिस ने घटना स्थल पर लड़की के शव को बरामद किया। युवती के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 363,366-ए,302 आईपीसी के तहत सोनू राम पर मामला दर्ज किया गया है, अभी और जांच चल रही है ।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पतलीकुहल थाने में 2 जुलाई को युवती के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी, जबकि युवती 30 जून से लापता थी ।

ये भी पढ़ें :

Shubham Patahnia

Next Post

बरसात में भी मंडी के नौहली द्रमणवासी पानी के लिए तरस रहे

Fri Jul 19 , 2019
बारिश की बजह से जहां तो एक ओर जान-माल का इतना नुक्सान हो रहा है वहीं जिला मंडी जोगेंद्रनगर उपमंडल […]
in-the-rainy-season-the-residents-of-the-mandi-have-longed-for-water