सिरमौर जिला के उपमंडल पांवटा साहिब में शुक्रवार को बाईपास के समीप सड़क हादसा हुआ। हादसा में नर्सिंग संस्थान की छात्रा अपनी स्कूटी से अचानक गिर गई। सड़क हादसे में घायल लड़की तड़प रही थी । वहां से जा रहे सैन्य के अधिकारी की नजर छात्रा पर पड़ी। सैन्य के अधिकारी अपनी गाड़ी रोककर घायल छात्रा को पांवटा के सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक घायल लड़की का उपचार के बाद लड़की के परिजन उसे उत्तराखंड के निजी अस्पताल में उपचार के लिए लेकर गए हैं।


घर से स्कूटी लेकर कॉलेज को निकली थी

जानकारी के अनुसार प्रीति पांवटा साहिब के डेंटल कॉलेज में नर्सिंग की छात्रा है और वह अपने घर से स्कूटी लेकर कॉलेज को निकली थी। वह पांवटा बाईपास के समीप पहुँचते ही उसकी स्कूटी अचानक से अनियंत्रित हो गयी जिसकी वजह से वह सड़क पर गिर गई।उसी समय वहां से गुजर रहे सैन्य अधिकारी नाहन से देहरादून जा रहे थे । जब उनकी गाड़ी बाईपास पहुंची तो उनकी नजर घायल छात्रा प्रीति पर पड़ी। घायल लड़की को देखकर सैन्य के अधिकारी ने अपनी गाड़ी को रुकवाया। हादसे में घायल हुई लड़की को गाड़ी में बैठाया और सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया।

सिविल अस्पताल पांवटा में उपचार के पहुंचे तो वहां के वरिष्ठ चिकित्सक कमाल पाशा ने कहा की स्कूटी से गिरने की वजह से छात्रा की टांग फ्रैक्चर हो गयी है और घायल लड़की को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

Author

Write A Comment