पुलिस ने चिट्टे के साथ तीन युवकों को पकड़ा

Police caught three youths with Chitta

चिट्टा का कारोबार इतना ज्यादा बढ़ चूका है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आपको बता दे की यह मामला उपमंडल आनी का है जहा पर पुलिस थाना ब्रो के तहत 2।3 ग्राम चिट्टे के साथ 3 युवकों को पुलिस ने पकड़ा है । पकडे गये तीनों युवक की उम्र लगभग 20 से 22 साल की बताई जा रही हैं । डीएसपी (DSP) आनी तेजेंद्र वर्मा ने कहा की तीनो युवकों को हिरासत में ले लिया है।

उनपर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला भी दर्ज कर लिया है और उनसे कड़ी पूछताश की जा रही है । तेजेंद्र वर्मा ने यह भी कहा की चिट्टा के कारोबार की बड़ी मछली को दबोचे जाने की बड़ी संभावना है।

उन्होंने बताया कि मंगलवार दिन की दोपहर को एएसआई (ASI) ज्ञान अपनी ड्यूटी पर थे । एएसआई (ASI) ज्ञान की ड्यूटी के दौरान तीन युवक स्कूटी पर इधर-उधर चक्कर लगा रहे थे । शक के आधार पर उन्होंने स्कूटी सवार तीनो युवक को रोक लिया । जब तीनो की तलाशी ली गयी तो इनके पास लगभग 2।3 ग्राम का चिट्टा बरामद हुआ, पकडे गये युवको की पहचान मझौली निवासी नीरज शर्मा तथा दीक्षित शर्मा और पुष्प राज निवासी मुनिसवाली के रूप में हुई है। डीएसपी (DSP) ने बताया कि इन तीनों को चिट्टे के मामले में आनी न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Rajat Salaria

Next Post

मंडी में PNB के तोड़े ताले,जानिए वजह

Tue Jul 2 , 2019
Mandi mein pnb ke tode taale,jaanie vajah - ताले तोड़ने के लिए हैक्शा ब्लेड और अन्य औजारों का इस्तेमाल करके ताला तोड़कर बैंक खोला गया। करीब 11 बजे बैंक खोला गया था।