हमीरपुर से चोरी 250 बोरी सीमेंट से लदा ट्रक पुलिस ने किया कांगड़ा के रक्कड़ से बरामद

जिला हमीरपुर के अग्घार गांव से चोरी हुआ ट्रक पुलिस ने शिकायत के 24 घंटे के भीतर कांगड़ा जिला के रक्कड़ से बरामद कर लिया है। जिसके बाद पुलिस ने ट्रक मालिक को सौंप दिया है। पुलिस थाना सदर से मिली जानकारी के अनुसार अग्घार गांव में एनएच 503-ए के किनारे खड़ा सीमेंट से लदा एक ट्रक वीरवार रात को चोरी हो गया। ट्रक चालक राकेश कुमार जोकि बहन का स्थायी निवासी है, सीमेंट फैक्टरी बरमाणा से 250 बोरी सीमेंट ट्रक में लादकर नादौन की ओर लेकर जा रहा था। वीरवार रात करीब साढ़े आठ बजे वह अग्घार गांव के पास पहुंचा और उसने ट्रक घर के पास सड़क किनारे खड़ा कर घर चला गया।


शिकायत के 24 घंटे के भीतर पुलिस ने कांगड़ा जिला के रक्कड़ से बरामद किया ट्रक

सुबह जब वह घर से अपने काम पर जाने को निकला तो ट्रक उस स्थान से गायब था। उसने पुलिस और ट्रक मालिक को इस बात की सूचना दी। ट्रक बिलासपुर जिला के रहने वाले एक व्यक्ति का है। राकेश की शिकायत के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। डीएसपी हेडक्वार्टर हितेश लखनपाल का कहना है कि पुलिस सीसीटीवी की फुटेज की मदद के साथ मंडी, ऊना, बिलासपुर और कांगड़ा जिलों की पुलिस को फोन पर सूचना दी थी। पुलिस नेें इन जिलों में नाके लगाए।

जल्द ही चोर होंगे सलांखो के पीछे

कांगड़ा के रक्कड़ में शुक्रवार रात को जैसे ही शातिर ट्रक लेकर निकले पुलिस के नाके देख कर वे सड़क के बीच ट्रक को खड़ा कर भाग गया। आरोपियों की पकड़ने के लिए पुलिस टीम रवाना की गई हैं, पुलिस ने ट्रक ड्राइवर व् ट्रक मालिक को यकीन दिलाया है कि जल्दी ही आरोपी पुलिस हिरासत में होंगे।

ये भी पढ़ें :

Leave a Reply