पुलिसकर्मी से की हाथापाई और वर्दी फाड़ने के आरोप में तीन युवक गिरफ्तार

खबर बाथू की लड़ी की है, इसकी मिली जानकारी के मुताबिक एक पुलिस कर्मी से चार युवको ने दारू के नशे में की हाथापाई फिर वर्दी फाड़ी ।

बतमीज़ी की हद तो देखो

पुलिस ने चारो युवको को हाथापाई करने व वर्दी फाड़ने के आरोप में गिरफ्तार कर के मामला दर्ज कर लिया है । आपको बता दे अभी तक तीन को गिरफ्तार किया है और एक मोके पर फरार हो गया है । चारो युवको की पहचान संजीव उर्फ संजू (27) पुत्र कुशोरी लाल निवासी खरोटा, सृष्टिपाल सिंह गुलेरिया (25) पुत्र कर्म सिंह निवासी बनाडा, अश्वनी कुमार (27) पुत्र मेहर सिंह निवासी फारियां व अभिवेक (24) पुत्र रमेश चंद निवासी खरोटा के रूप में की गयी है।

नशे में टल्ली होकर नदी में नहा रहे थे

अश्वनी कुमार मोके से फरार है, जिसकी अभी तक पुलिस तलाश करने में लगी है ।आपको बता दें कि एसडीएम जवाली (SDM Jawali) अरुण कुमार शर्मा के तहत दो पुलिस कर्मी की गश्त बाथू की लड़ी में थी । पुलिस ने बाथू की लड़ी में नहा रहे युवकों को बाहर निकलने के लिए बोला तो। तभी नशे में धुत युवको ने पुलिस कर्मी लाल सिंह से बदतमीजी के साथ में हाथापाई करना शुरू कर दिया। हाथापाई करते करते उन्होंने वर्दी भी फाड़ दी। बहां का माहौल काफी गरम हो गया था । बदतमीजी और हाथापाई करने के बाद युवक मौके से फरार हो गए। डीएसपी जवाली ज्ञान चंद ठाकुर इस मामले की पुष्टि करते हुए कहा की किसी को भी बक्शा नहीं जायेगा ।

Rajat Salaria

Next Post

शिमला में नेपाली मूल की महिला से 3 नकाबपोशों ने किया रेप

Tue Jul 2 , 2019
Shimla mein Nepali mool kee mahila se 3 nakaabaposhon ne kiya rape - पीड़ित महिला ने गैंगरेप का आरोप जिन 3 पर लगाया है बह नकाबपोशों थे, महिला के साथ यह घटना 29 जून, रोहड़ू चिड़गांव में हुई ।
3-masked-men-raped-by-nepali-origin-woman-in-shimla