हमीरपुर के विनायक ने हरियाणा में जस्ट कबड्डी प्रतियोगिता में चमकाया नाम

vinayak-of-hamirpur-shines-in-zest-kabaddi-competition-in-haryana

हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर तहसील नादौन के न्याटी गांव के विनायक नाम के लड़के ने हरियाणा में जस्ट कबड्डी प्रतियोगिता में अपना और अपने राज्य का नाम चमकाया है। न्याटी गांव जोकि रगस पंचायत में पढता है, के विनायक ने दिल्ली दमदार टीम से बतौर कप्तान खेलते हुए पांच मैचों में 36 प्वाइंट और एक अन्य मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता। आयोजकों ने भी विनायक को मैच में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए सम्मानित भी किया। राजकीय वरिष्ठ पाठशाला रंगस में विनायक राजकीय वरिष्ठ पाठशाला रंगस में बारहवीं कक्षा के छात्र हैं।

विनायक ने कबड्डी के साथ-साथ कुश्ती में भी अपना प्रदर्शन दिखाया

विनायक ने कबड्डी के साथ-साथ कुश्ती में भी अपना प्रदर्शन दिखाया है, और कुश्ती में राज्य स्तरीय खिलाड़ी भी रह चुके हैं। विनायक के पिता विजय कुमार शिक्षक हैं और कबड्डी के प्रशिक्षक भी हैं। उनकी माता जी एक गृहणी है। विनायक की इस उपलब्धि पर अभिभावकों, पंचायत प्रधान उर्मिला, सुदर्शन, पुनीत, अशोक, समाजसेवी भगवान दास, गोगी, राजीव आदि ने खुशी जताई। इंकलाब संस्था के अध्यक्ष पुनीत उप्पल ने विनायक को बधाई दी।

Abhijit Chauhan

Next Post

खाली रह गईं एमए एजूकेशन की 40 फीसदी सीटें, किसी भी छात्र ने नहीं लिया दाखिला

Thu Jul 25 , 2019
हिमाचल प्रदेश के विश्वविद्यालय के इस शैक्षणिक सत्र में लगभग 40 प्रतिशत सीटें खाली रह गईं। केंद्रीय विश्वविद्यालय में स्नातकोत्तर […]
40-of-vacant-left-ma-education-no-students-took-admission