युवक ने नहर में कूद कर की आत्‍महत्‍या, तीन दोस्‍त गिरफ्तार

youth-commits-suicide-by-jumping-in-canal-three-friends-arrested

दोस्ती के मायने कुछ लोगों के लिए आजकल सिर्फ और सिर्फ अपने मतलब तक ही रह गए हैं, ऐसा ही उदाहरण सुंदरनगर में देखने को मिला जहां पर एक युवक की आत्‍महत्‍या में बीएसएल नहर में उसके दोस्तों द्वारा कूदने का मामला सामने आया है । सुंदरनगर पुलिस ने युवक के आत्‍महत्‍या में उसके तीन दोस्तों पर आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का केस पुलिस ने दर्ज कर के तीनो को गिरफ्तार कर लिया है । रविवार को युवक के घर वालो ने उग्र प्रदर्शन करते हुए चंडीगढ़-मनाली एनएच नंबर 21 को कम से कम 2 घंटे से अधिक समय तक चक्का जाम करके विरोध प्रदर्शन किया था। साथ में युवक के लापता और उसके दोस्तों की और से मारपीट करके नहर में फैकने का आरोप युवक के परिजनों ने उसके तीन दोस्तों पर लगया था।

एसएचओ(SHO) सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने बताया की तीनो युवकों की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए उनपर भारतीय दंड संहिता (IPC)की धारा 306 व 34 में आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया गया है । पुलिस ने आरोपियों की पहचान राहुल ठाकुर (24) पुत्र सीताराम निवासी बोबर डाकघर जड़ोल तहसील सुंदरनगर, विशाल(20) पुत्र कृष्ण चंद निवासी हरि‍पुर डाकघर चतरोखड़ी, तहसील सुंदरनगर और प्रशांत ठाकुर (22) पुत्र परमानंद निवासी गांव कोटलू डाकघर चतरोखड़ी, तहसील सुंदरनगर बताई है ।

एसएचओ ने यह भी कहा की पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखते हुए इस मामले पर जांच कर रही है। सोमवार को सुंदरनगर न्यायालय में युवक की हत्या में तीनो आरोपियों को पेश किया गया । तीनों आरोपियों को न्यायालय ने 3 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है ।पुलिस की रिमांड के चलते इन आरोपियों से इस मामले को लेकर उनसे गहन पूछताछ करी जायगी ।

Rajat Salaria

Next Post

पुलिसकर्मी से की हाथापाई और वर्दी फाड़ने के आरोप में तीन युवक गिरफ्तार

Mon Jul 1 , 2019
Pulisakarmee se kee haathaapaee aur vardee phaadane ke aarop mein teen yuvak giraphtaar - पुलिस ने बाथू की लड़ी में नहा रहे नशे में धुत युवकों ने पुलिस कर्मी लाल सिंह से बदतमीजी की साथ में हाथापाई करना सुरु कर दिया।