ऊनाहिमाचल प्रदेश

आठ साल की मासूम बच्ची के साथ 53 वर्ष के व्यक्ति ने किया दुष्कर्म

पंजाब-हिमाचल के साथ लगते नगल के एक गांव में आठ साल की मासूम बच्ची को 53 वर्ष के व्यक्ति ने अपनी हवस का शिकार बनाया। स्थानीय पुलिस बच्ची के अभिभावकों की शिकायत पर मामला दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश कर रही है।

ट्यूशन-टीचर के पति ने ही किया बच्ची के साथ दुष्कर्म

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्रा तीसरी में पढ़ती है। नंगल थाना में अभिभावकों ने बताया कि लड़की दो साल से गांव में ही एक महिला के पास रोज़ ट्यूशन पढ़नेजकया करती थी। लेकिन दो दिनों से वह ट्यूशन को जाने से इंकार कर रही थी, और ट्यूशन जाने के नाम पर रोने लगती थी। जब बच्ची से उसकी बड़ी बहन ने ज़ोर देकर उससे पूछा तो बच्ची ने सब बता दिया। पीड़ित बच्ची ने कहा कि जहां वह ट्यूशन पढ़ने जाती है उस महिला-टीचर का पति उससे कथित तौर पर दुष्कर्म करता है। बच्ची की बात सुन कर पूरा परिवार हैरान हो गया।

आरोपी के खिलाफ जल्दसे जल्द सख्त कारवाई की जाए : यूथ क्लब

जब पुलिस में शिकायत याचिका दर्ज करवाई गई तो पीड़ित परिवार के पक्ष में थाने पहुंचे यूथ क्लब के अध्यक्ष सुखविंद्र सुखी, जसविंद्र कौर, हरजिंदर कौर, संतोष कौर, रणजीत कौर तथा रजिंद्र कौर ने मिलकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग रखी है। नंगल थाना प्रभारी पवन चौधरी ने अपने बयान में कहा है कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। अभी तक आरोपी पकड़ा नहीं गया है।

Tags
Show More
Back to top button
Close
Close