अनसुलझा हादसा : पुलिस की प्रारंभिक जांच में मामला हैंगिंग का सामने, मृत बच्चे की उम्र केवल 11 साल

जिला मंडी के जोगिन्दरनगर क्षेत्र के मनोह गांव में 11 वर्षीय बालक की मौत हो गई है। लड़के का शव पोस्टमार्टम के बाद दोपहर बाद परिजनों को सौंप दिया है। परिवार वालों ने पुलिस को बताया था कि बच्चा खेलते-खेलते अचानक बीमार हो गया , जिस से वो बेहोश हो गया।

क्या 11 साल का बचा लटक सकता है: पुलिस अधिकारी भी हैरान

फिर उसे जोगिंद्रनगर अस्पताल में बेहोशी की हालत में ही लाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस जब वीरवार को घटनावाली जगह का जायजा करने आई तो पाया कि घर के एक कमरे की खिड़की टूटी हुई है। कमरे की छत पर लगे कुंडे के नजदीक एक दुपट्टा भी मिला है। पुलिस ने मौके पर उपस्थित बच्चों के बयान लिए हैं। लेकिन क्या 11 साल का बच्चा लटक सकता है? ये बात स्पष्ट नहीं हो पा रही है।


सारे बयानों और सबूतों से मामला हैंगिंग का सामने: पुलिस

सारे बयानों और सबूतों से मामला हैंगिंग का सामने आ रहा है। मतलब की लड़के की मौत बीमारी नहीं बल्कि लटकने से हुई है। लेकिन क्या 11 साल का बच्चा लटक सकता है? इस बात का जबाब पुलिस को नहीं मिल पा रहा है। पुलिस इसका जवाब तलाशने में जुटी है। पोस्टमार्टम और बिसरा की रिपोर्ट के बाद असली बात सामने आएगी । मामले की छानबीन कर रहे अधिकारी ने बताया कि मृतक के दादा के कहने पर पुलिस ने मनोह गांव पहुंचकर घटनास्थल से सबूत इक्क्ठे किए हैं। सब इंस्पेक्टर केहर सिंह के बयान के अनुसार पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर लिए हैं। घटनास्थल से भी पुलिस ने साक्ष्य मिले हैं। जल्द ही मामले में तस्वीर साफ होगी, और पूरी बात को सामने लाया जायेगा।

Leave a Reply