चम्बाहिमाचल प्रदेश

चम्बा में दूध छोड़कर लौट रहे युवक की तेजधार हथियार से कर दी हत्या

हिमाचल के कुल्लू मुख्यालय के साथ लगती लगघाटी में एक युवक पर तेजधार हथियार हमला करके मौत के घाट उतार दिया है। हत्या के आरोपी अभी तक फरार चल रहे हैं।इस घटना के बाद पूरी घाटी में दहशत का माहौल बना हुआ है। जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस नेे मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी।इसके साथ ही फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का दौरा किया और हत्या के सबूत एकत्रित किए।

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह और एएसपी कुल्लू राज कुमार चंदेल मौके पर पहुंचे

मिली जानकारी के अनुसार लगघाटी के छेलमेल गांव का 30 साल का हीरा लाल रोज की तरह सुबह पांच बजे गांव से 500 मीटर दूरी पर थाच नामक गांव के पास दूध छोड़ने गया था। जब उसकी पत्नी बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रही थी, तो घर से 300 मीटर की दूरी पर पति को रास्ते में पड़े हुए देखा तो लोगों को बुलाया। परिजनों के साथ-साथ ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए, लेकिन युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस को सुचना देने पर पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह और एएसपी राज कुमार चंदेल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने स्थानीय लोगों के बयान दर्ज किए गए। एएसपी कुल्लू ने मामले को देखकर कहा कि युवक के सिर पर तेजधार हथियार से हमला हुआ है।

जल्द ही हत्या के आरोपी को कर लिया जाएगा गिरफ्तार : एएसपी राज कुमार चंदेल

पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि हमला पीछे से किया गया है। क्योंकि एक निशान सिर के ऊपर और दूसरा गर्दन के ऊपर मिला है। कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान लगघाटी के छेलमेल गांव के हीरा लाल पुत्र चैंहकु राम दोघरी कुल्लू के रूप में हुई है। एसपी ने कहा कि पुलिस आरोपियों की तलाश में छापामारी कर रही है। अभी तक तो उनका कोई सुराख़ नहीं मिला है पर जल्दी ही उनको पकड़ लेगी।

Tags
Show More
Back to top button
Close
Close