Press "Enter" to skip to content

चंडी के मोहल गांव में 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या

थाना चंबा के तहत आने वाली ग्राम पंचायत चंडी के मोहल गांव में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की हत्या हो गयी है। मृतक महिला की पहचान रत्तो पत्नी स्व. चमन निवासी गांव मोहाल के रूप में हुई है।

पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को दे दिया है, इसके साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज़ कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

पूरा दिन दरवाज़ा नहीं खोले पर हुआ था ग्रामीणों को शक़

मरने वाली महिला घर में अकेली रहती थी, व आस-पास के लोगों को हत्या के बारे में उस समय पता चला, जब महिला ने सोमवार को पूरा दिनभर दरवाजा नहीं खोला ।

जब गांव का कोई व्यक्ति उस को दूध देने पहुंचा तो भी उसने दरवाज़ा नहीं खोला संदेह होने पर उसने अन्य ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी। देर शाम ग्रामीण महिला के घर पहुंचे और घर में दाखिल हुए लेकिन, जैसे ही वे घर में दाखिल हुए तो उन्होंने पाया कि महिला मृत अवस्था में पड़ी थी। जिस की ग्रामीणों नेतुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस दल ने मौके पर महिला के शव को अपने कब्जे में लिया, साथ ही साक्ष्य भी जुटाए, छानबीन करने के बाद शव को मेडिकल कॉलेज चंबा लाया गया। अगले दिन मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को दे दिया गया।

मंगलवार को ही जिला पुलिस अधीक्षक चंबा डॉ. मोनिका सहित फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन की। जिस तरीके से महिला की मौत हुई है, उसे देखते हुए पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज किया है।