बीते गुरुवार को पालमपुर में शांता कुमार लोगों के साथ अपना 86वां जन्मदिवस मनाया। शांता कुमार ने यह बात अमर उजाला से साझा की। शांता ने 1963 में वकालत शुरू की थी।

ज्योतिषी ने 72 साल बताई थी उम्र, उस बात को आज भी करते हैं याद

उन्होंने एक किस्सा सुनाया कि एक दिन वह पालमपुर में गढ़वाल के मशहूर ज्योतिषी के पास कुछ मित्रों के साथ गए थे। वैसे तो सांता कुमार इन बातों में विश्वास नहीं करते हैं। पर मजाक में ही ज्योतिषी को अपना हाथ दिखाया। ज्योतिषी ने उनके हाथों की लकीरें देख कर कहा कि आपका दिल तो दरिया है, पर इसमें पानी नहीं है, इसके साथ ही कहा कि उनकी उम्र केवल 72 साल है। सांता कुमार ये बात सुन कर ख़ुश हो गए कि उनके पास अभी 9 साल बाकि हैं। पर इस बारे में उन्होंने घर पर नहीं बताया था। 75 साल शुरू होते ही सांता कुमार ने यह बात पत्नी से बताई।


शांता को राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, जयराम व धूमल ने दी बधाई

हिमाचल भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा, जयराम ठाकुर, विपिन परमार, प्रेम कुमार धूमल समेत कई बड़े-बड़े नेताओं ने फोन करके शांता को जन्मदिन की बधाई दी। सांसद किशन कपूर, रवि धीमान, अर्जुन ठाकुर, केसीसी बैंक के अध्यक्ष राजीव भारद्वाज, स्वास्थ्य मंत्री की पत्नी शर्मिला परमार, जिला अध्यक्ष विनय शर्मा, प्रवीण कुमार, रमेश भाऊ, गायत्री कपूर ने उन्हें घर पर बधाई दी।

Author

Comments are closed.