मंडीहिमाचल प्रदेश
Trending

सुंदरनगर में उपप्रधान ने नौकरी दिलाने का झांसा दे कर महिला से होटल में किया बलात्कार

In Sundernagar, the Deputy president (up-Pradhaan) raped the woman in the hotel by promising to get a job

मंडी जिले के उपमंडल सुंदरनगर की ग्राम पंचायत सेरीकोठी के उप-प्रधान पर एक महिला ने नौकरी के बहाने होटल में बुला कर उस के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है ।

मिली जानकारी के अनुसार सुंदरनगर पुलिस थाना में निहरी के गांव सेरीकोठी निवासी 29 वर्षीय पीड़ित महिला ने ग्राम पंचायत सेरीकोठी के उप प्रधान दिलीप सिंह पर नौकरी का झांसा देकर बलात्कार की शिकायत दर्ज करवाई है, वैसे तो आरोपी फिलहाल फरार है लेकिन पुलिस के अनुसार वो जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा ।

पीड़िता ने कहा कि उस का पति मनाली में बतौर वेटर कार्य करता है अतः वह अपने अपरिवार सहित मनाली में ही रहती है । पिछले महीने 24 अगस्त को वह ग्राम पंचायत सेरीकोठी के जरनल हाउस के दौरान हिमाचली सर्टिफिकेट बनाने पंचायत घर गई हुई थी, पंचायत घर में पीड़िता ने अपना फोन नंबर मांगने पर उप-प्रधान दिलीप सिंह को दिया ।

नौकरी के झांसे में फंसाया

26 अगस्त को आरोपी दलीप सिंह उसे फोन कर नौकरी दिलाने को कहा व 30 अगस्त को आरोपी ने फोन कर उसे नौकरी को लेकर कागज तैयार होने के बारे में बताया गया। कागज़ लेकर उसको सुंदरनगर में एक होटल में मिलने को कहा था, जब वो होटल में पहुंची तो होटल के मैनेजर ने उसे कमरे में बैठ कर उप प्रधान का इंतजार करने के लिए कहा ।

होटल में थोड़ी देर बैठने के बाद आरोपी दलीप सिंह कमरे में आया थोड़ी बातचीत के बाद बिना कुछ कहे आरोपी ने उसे धक्का देकर बैड पर गिरा दिया और जबरन उसके साथ बलात्कार किया।

थाना प्रभारी सुंदरनगर प्रकाश चंद ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी दिलीप सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 में मामला दर्ज कर दिया गया है, पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है। वहीं पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

Tags
Show More
Back to top button
Close
Close