कांगड़ा (Kangra) जिले के ज्वाली (Jawali Tehsil) सड़क मार्ग पर, हरनोटा गांव (Harnota Village in Jawali (Kangra) Himachal Pradesh) के पास रविवार दोपहर भरमाड़ की तरफ को जा रही एक कार के पुलिया की सड़क किनारे बने डंगे (roadside carriage) से टकरा गयी | जिसके कारण से कार पास के एक नाले में जा गिरने की बजह से एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तहसील नालागढ़ (Nalagarh Tehsil , Solan, Himachal Pradesh) के रामशहर इलाके से 30 वर्षीय सुशील कुमार पुत्र रतन सिंह अपने किसी निजी काम की बजह से ज्वाली आया हुआ था।

जब वो राजा का तालाब से भरमाड़ की तरफ जा रहा था तो हरनोटा सड़क पर उसकी कार अनियंत्रित (Car unrestrained) हो गई | जिसको कि सुशील कुमार संभाल नहीं पाया और उस की कार पुलिया के डंगे से टकराकर पास के नाले में नीचे गिर गई।


कार में जब ज़ोरदार झटका लगा तो सुशील कुमार कार से छिटक कर बाहर आकर अपनी ही गाड़ी के नीचे आ गया। हादसे से आयी आवाज़ को सुन कर स्थानीय लोग वहां पर पहुँच गए | जिन्होने उसे बाहर निकाल कर हरनोटा के एक निजी अस्पताल (Top 10 Private Hospital) में पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचने के समय सुशील कुमार की सांसे हमेशा के लिए बंद हो चुकी थीं।

पुलिस डीएसपी ज्वाली रणधीर सिंह राणा ने हादसे (Car accident) की पुष्टि करते हुए बताया कि, दुर्घटना की जानकारी मिलने के उपरांत पुलिस ने घटनास्थल (place of occurrence) पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु नूरपुर (Nurpur Tehsil , Kangra, Himachal Pradesh) भेज दिया है।

Comments are closed.