पधर (मंडी) में ‘सालगी’ के पास सोमवार देर शाम 8 आठ बजे के करीब Motorcycle का accident हो गया. इस हादसे में एक Motorcycle बजरी से स्किड होकर, पास में ट्रैक्टर से टकरा गया. इस accident में Motorcycle पर सवार दो युवकों में से एक की मौत हो गई. जबकि दूसरा व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया है.

जानकारी के अनुसार घायल को तुरंत “कटौला” अस्पताल में दाखिल करवाया गया था. अस्पताल में अजय पुत्र अशोक कुमार (गांव चाक का गोहर – तहसील बल्ह) की हादसे में मौत हो गई. वो कमांद आईआईटी के पास किसी निजी कंपनी में काम करता था.

पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि हादसे में बचे आशीष कुमार (आयु 24) पुत्र ब्रेहप्तु राम गांव लखनपुर ने अपने ब्यान में बताया कि वो Motorcycle (HP 31A 8316) पर अपने दोस्त अजय कुमार के साथ जब नांडली से सालगी की तरफ जा रहे थे तो सालगी के पास सड़क पर पड़ी बजरी के कारण उनकी Motorcycle skid होने के बाद Unbalance होकर पास में जा रहे ट्रैक्टर पर लदे टैंकर से जा टकराई.


सड़क पर बिखरी हुयी बजरी व ट्रैक्टर चालक की लापरवाही के कारण हुआ accident

आशीष कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह accident सड़क पर बिखरी हुयी बजरी व ट्रैक्टर चालक की लापरवाही के कारण हुआ है. वहीं इस दुर्घटना में आशीष को भी गहरी चोटें आई हैं.

डीएसपी पद्धर मदन कांत शर्मा ने बताया कि ये मामला धारा 279 A 337 व 304 A के अंतर्गत दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि कमांद पुलिस चौकी में तैनात हैड कांस्टेबल सरवण कुमार को छानबीन कि जिम्मेदारी सौंपी है. मृतक का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है, घायल युवक का इलाज चल रहा है.

Comments are closed.