Hamirpur Himachal News

हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर में सड़क किनारे खेल रही आठ साल की बच्ची को अज्ञात वाहन ने कुचला

accident

यह मामला हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर में हुआ है, हमीरपुर के बरोली गांव में सड़क किनारे खेल रही आठ वर्षीय बच्ची को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। जिस बजह से बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गयी और वाहन चालक मौके से फरार हो गया। प्रदेश पुलिस ने केस दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। यह घटना रविवार दोपहर डेढ़ बजे की है। इसी के साथ पीड़ित बच्ची उत्तर प्रदेश के बरेली की रहने वाली थी।

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 8 साल की बच्ची कंचन गंभीर घायल हो गई। बच्ची को उपचार के लिए तुरंत हमीरपुर में स्तिथ बड़सर अस्पताल ले जाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज हमीरपुर रेफर किया गया जहा बच्ची की जाँच चल रही है।

पीजीआई चंडीगढ़ जाते समय बच्ची ने तोडा दम

ऐसी गंभीर हालत के कारण उसे हमीरपुर से मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर कर दिया गया। यह हादसा इतना गंभीर था की टांडा में भी उसकी सेहत में कोई सुधार नहीं हो पाया जिस बजह से उसे पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया। इतने में रविवार रात को पीजीआई जाते समय रास्ते में कंचन ने दम तोड़ दिया। कंचन का परिवार उपमंडल बड़सर के तहत गांव बरोली में रहता है और मजदूरी का काम करता है।

दिहाड़ी मजदूरी करते है बच्ची के माता पिता

क्षेत्र के लोगों जीतराम, अजय कुमार, पवन कुमार ने सड़क हादसे में मारी गई कंचन के परिवार को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने की मांग की है। इसी दौरान डीएसपी बड़सर जसवीर ठाकुर का कहना है कि पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपी को हिरासत में ले लिया जायेगा।

An eight-year-old girl playing on the roadside in district Hamirpur in Himachal Pradesh was crushed by an unknown vehicle

Related posts

हिमाचल के हिमालय ने फिर ओढ़ी सफेद चादर, मौसम ने बदला रुख

Ganesh Sharma

हिमचाल में यदि किसी व्यक्ति ने जांच के लिए किया मना तो होगी सजा

Anjali Chauhan

प्रदेश वासियो को मिली बड़ी राहत, सस्ता हुआ रसोई गैस सिलिंडर

Nisha Kaundal