Hamirpur Himachal News Kullu

हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के सन्नी को नेशनल स्कीइंग में मिला कांस्य पदक

हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के सन्नी ने नेशनल स्कीइंग में कांस्य पदक प्राप्त किया है। सन्नी ने श्रीनगर के गुलमर्ग में हुई नेशनल स्कीइंग खेलों में 18 डोगरा के जवान सन्नी कुमार ने कांस्य पदक जीतकर हिमाचल का नाम रोशन किया है। इसी के साथ ही सन्नी कुमार हमीरपुर जिला के कांगू के चलैली बढेड़ा गांव के रहने वाले हैं।

उन की इस उपलब्धि से उनके पिता हवलदार हंसराज और उनके परिजनों को उनकी इस उपलब्धि में बेहतर गर्व है। हिमाचल प्रदेश के निवासी ने नेशनल स्कीइंग खेलों में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

सन्नी पहले भी स्केटिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल हासिल के चुके है

इसी दौरान सन्नी की इस उपलब्धि से परिवार में खुशी का माहौल है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सन्नी ने वर्ष 2017 में सोलंगनाला में प्रतियोगिता के दौरान रजत और वर्ष 2012 में सोलंगनाला में ही प्रतियोगिता के दौरान कांस्य पदक जीता था। उन्होंने बहुत सी उपलव्धिया प्राप्त की है। मार्च 2011 में जे एंड के गुलमार्ग में आयोजित स्केटिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल हासिल कर सेना का नाम रोशन कर चुके हैं।

इसके अलावा कुल्लू के सोलंगनाला में हुई क्रॉस स्कीइंग प्रतियोगिता में भी सन्नी ने गोल्ड मेडल जीतकर प्रदेश व सेना का नाम रोशन किया था उनका कहना है की वो आगामी वर्षो में आयोजित स्कीइंग प्रतियोगिताओ में और भी बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

Sunny of district Hamirpur in Himachal Pradesh gets bronze medal in National Skiing

Related posts

प्रदेश पुलिस भी मास्क और दस्ताने पहनकर देंगे ड्यूटी, चेक पोस्ट व चेकिंग बैरियरों में जवान मास्क के साथ तैनात

Ajay Rana

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में एक छात्र की मौत, जताई हाई ग्रेड फीवर की आशंका

Aakanksha Kathoch

न्यूजीलैंड से मिली हार को भुलाने उतरेगी भारीय क्रिकेट टीम इंडिया

Abhishek Pathania