Himachal News

हिमाचल प्रदेश के हरोली में आग के चेप्टो से कारखाना राख,

fire

हिमाचल प्रदेश के उपमंडल हरोली के गांव गोंदपुर जयचंद में स्थित मॉडुल्स कॉस्मेटिक्स फैक्टरी में बुधवार रात्रि लगी भयानक आग से लाखों की संपत्ति राख हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आग इतनी भयंकर थी कि बुधवार रात से लगी आग को बुझाने के लिए गुरुवार देर शाम तक भी कामगार व अग्निशमन कर्मचारी डटे रहे। इसी के साथ पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब साढे़ दस बजे साबुन बनाने वाले मॉडुल्स उद्योग गोंदपुर जयचंद में अचानक ही आग लग गई। इसकी सूचना उद्योग कामगारों ने अग्निशमन केंद्र टाहलीवाल को दी लेकिन तब तक आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी। कुछ ही क्षणों में पूरी फैक्ट्री जल कर राख हो गयी।

कुछ ही क्षणों में जलकर राख हो गयी फैक्ट्री

प्राप्त जानकरी के अनुसार बताया जा रहा है कि सबसे पहले उद्योग के बॉयलर में आग जलाने के लिए रखी गई बताया जा रहा है की पराली में आग लगी थी, जिसने धीरे-धीरे आसपास रखे सारे रॉ मटीरियल को भी अपनी चपेट में ले लिया। इसी के साथ आग इतनी भयंकर थी इस पर काबू पाने के लिए अग्निशमन विभाग की तीन

गाडि़यां व एक दर्जन के करीब कर्मचारी बुधवार रात से लेकर गुरुवार देर सायं तक जद्दोजहद करते रहे, इसी के साथ फिर भी खबर लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका था। इसी के साथ उद्योग मालिक राजन धीर ने बताया कि बुधवार रात्रि को फैक्टरी में आग लगी थी,

जिसे बुझाने के लिए अभी तक भी अग्निशमन विभाग व उद्योग के कामगार लगे हुए हैं। आग बुझने के बाद ही नुकसान का आकलन लग पाएगा। जानकारी के अनुसार फैक्ट्री में बहुत भारी मात्रा में नुकसान हुआ।

Factory ashes from fire chepto in Haroli, Himachal Pradesh

Related posts

बगलामुखी मंदिर की बागडोर संभालने वाले महंत और ट्रस्ट के अध्यक्ष रजत गिरी का एक बड़ा सच आया सामने

Vedika Rana

लोकप्रिय पर्यटयक स्थान रामपुर में जीप के गहरी खाई में गिरने से दो युवको की हुई मौके पर मौत

Mukesh Kumar

मानसिक रूप से परेशान एक युवक ने फेसबुक में लाइफ पोस्ट डाल किया सुसाइड

Aakash Lal