Bilaspur Himachal News

हिमाचल प्रदेश का एएसआई 13 साल तक करता रहा दूध का व्यापार, अब शुरू हुई करवाई

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में पुलिस विभाग का एक एएसआई 13 साल से ड्यूटी टाइम के दौरान भी दूध का कारोबार करता रहा। इसी दौरान शिकायत के बाद इस एएसआई पर विभागीय जांच बिठा दी गई है। एएसपी अमित शर्मा ने इसकी पुष्टि की है। जानकारी के अनुसार वर्तमान में पुलिस लाइन बिलासपुर में सेवाएं दे रहे

एएसआई पर आरोप हैं कि वो पिछले 13 साल से ड्यूटी के दौरान दूध भी बेचता था। जानकारी के अनुसार ड्यूटी के समय सुबह तीन से चार घंटे दूध का कारोबार करता था और देरी से ड्यूटी पर पहुंचता था। यह पूरा सिलसिला पिछले करीब 13 सालों से चल रहा था और जिस बजह से शिकायत मिलने पर उस पर जांच की जाएगी।

अगले सात महीने बाद होगा सेवानिवृत्त यह कर्मचारी

हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में एसपी दिवाकर शर्मा को किसी ने शिकायत की थी। इसी दौरान शिकायत मिलने के बाद एसपी ने पूरे मामले की जांच के आदेश एएसपी को दिए हैं और एएसपी अब पूरे मामले की छानबीन करेंगे। इसके बाद इस पूरे मामले की रिपोर्ट तैयार होगी। रिपोर्ट के अनुसार आने के बाद ही उक्त कर्मी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अहम बात तो यह है की कि उक्त कर्मी अगले सात महीने बाद सेवानिवृत्त भी हो रहा है। उसी दौरान वहीं शिकायत के बाद उक्त कर्मी को पुलिस लाइन से हटा कर यातायात पुलिस में तैनात किया गया है।

जांच के बाद ही की जाएगी करवाई

प्रदेश में सामने आये इस मामले की पूरी रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के अनुसार एएसपी अमित शर्मा ने बताया कि एसपी के आदेश के बाद पूरे मामले की जांच की जा रही है। इसी दौरान जांच पूरी होते है पूरी रिपोर्ट तैयार कर एसपी बिलासपुर को सौंप दी जाएगी और उस के बाद ही करवाई की जाएगी।

ASI of Himachal Pradesh has been doing milk business for 13 years, now started

Related posts

राजधानी शिमला में दूर होगी ट्रैफिक की समस्या, दो नई सुरंगों को बनाने का प्रस्ताव तैयार

Meena Kaundal

देश भर में धारा-144 के दायरे में कोरोना वायरस के संदिग्ध मामले के कारण लिया यह बड़ा फैसला

Ankit Chandel

साइबर चोरो की नजर अब,हिमाचल प्रदेश पर

Abhijit Chauhan