Himachal News Kangra Mandi

कबड्डी के इंडियन कैंप के लिए हिमाचल के 07 बेटियों सहित 03 बेटों का चयन

kabddi

हिमाचल प्रदेश से 07 बेटियों सहित 03 बेटों का कबड्डी के इंडियन कैंप के लिए चयन हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कबड्डी कोच रतनलाल ठाकुर और सिरडा स्पोर्ट्स अकादमी के साईं से सेवानिवृत्त कोच डीआर चौहान ने बताया कि इसमें धर्मशाला साई होस्टल से कविता, पुष्पा और स्टेट होस्टल बिलासपुर से

निधि, सुषमा साक्षी और सिरडा स्पोर्ट्स अकादमी से भावना व रितु नेगी का चयन कबड्डी के क्षेत्र में इंडियन कैंप के लिए हुआ है। जिस से इनके परिजनों और कोच को बेहद ख़ुशी है। इसी के साथ ऊना से विशाल भारद्वाज और मंडी से नितेश व महेंद्र का चयन भी इस इंडियन कैंप के लिए हुआ है।

राष्ट्रीय सीनियर महिला कबड्डी टीम में हिमाचल की टीम को सिल्वर मेडल प्राप्त

जानकारी के अनुसार आगामी समय में इंटरनेशनल चैंपियनशिप में इंडिया की ओर से कबड्डी के क्षेत्र में प्रतिनिधित्व करेंगे। इसी दौरान अभी हाल ही में राष्ट्रीय सीनियर महिला कबड्डी टीम में हिमाचल की टीम को सिल्वर मेडल प्राप्त हुआ है। हिमाचल की बेटियों ने इस साल विभिन्न प्रतिस्पर्धाओ में प्रदेश का नाम रोशन किया है।

इसी के साथ खिलाडि़यों की इस उपलब्धि के लिए हिमाचल प्रदेश कबड्डी संघ के राज्य अध्यक्ष राजकुमार, जिला मंडी संघ कबड्डी के प्रधान टेक चंद शर्मा, महासचिव एनआर चौधरी ने बधाई देते हुए खिलाडि़यों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

खिलाड़ियों ने विभिन्न क्षेत्रो में अपना दम ख़म दिखाया

हिमाचल प्रदेश के विभिन्न जिलों के खिलाड़ियों ने विभिन्न क्षेत्रो में अपना दम ख़म दिखाया है। रतनलाल ठाकुर ने बताया कि कबड्डी के क्षेत्र में हिमाचल प्रदेश के खिलाडि़यों ने विभिन्न श्रेणियों में देश में ही नहीं बल्कि देश में शानदार प्रदर्शन किया है और कई मेडल हिमाचल की झोली में डाले हैं। जिस से प्रदेश भर में ख़ुशी का माहौल छाया हुआ है।

Selection of 03 sons including 07 daughters of Himachal for Kabaddi Indian camp

Related posts

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर में बिजली गिरने से हुई छात्र की मौत

Mukesh Kumar

हिमाचल प्रदेश में फिर बाइक सवार युवकों से चिट्टा बरामद, नूरपुर में धरे यह आरोपी

Abhishek Pathania

हिमाचल के लोकप्रिय सैनिक स्कूल पहुंचे टैंक-मिसाइल्स, छात्र सिख पाएंगे उपकरणों की बारीकियों को

Aman Sandu