Himachal News Solan

छह लोग हिमाचल के जिला सोलन में इटली से नालागढ़ पहुंचते हैं, कोरोना के कोई संकेत नहीं हैं

हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन के नालागढ़ में इटली से छह लोग पहुंचे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह लोग एक शादी देखने से हिमाचल आये है। स्वास्थ्य विभाग की टीम इनके घर पहुंची और उनके दस्तावेज जांच कर मॉनिटरिंग फार्म भरा। क्युकी यह इटली से यह आये थे। जहां बुहान के बाद दूसरे नंबर पर इस वायरस से मरने की संख्या है।

इस लिए इन सब के स्वास्थ्य की जांच भी की। जानकारी के अनुसार कोरोना के लक्षण नहीं पाए गए हैं। इन लोगो में दो महिलाएं, तीन पुरुष और एक बच्चा शामिल है। यह छह लोग नालागढ़ के ही स्थाई निवासी हैं और इटली में बसे हुए हैं।

मॉनिटरिंग फार्म भरते हुए इनके स्वास्थ्य की गयी जांच

हिमाचल में यह लोग यहां एक विवाह समारोह में शामिल होने आए हैं। बताया जा रहा है की यह 25 मार्च तक यहां ही रहेंगे और स्वास्थ्य विभाग हर दिन अपडेट लेगा। स्वास्थ्य विभाग के द्वारा बुखार या खांसी होने की सूरत में इन्हें तुरंत विभाग को सूचित करने के कड़े निर्देश जारी किए गए हैं। इससे पहले (BBN) के 03 लोग चीन से लौटे थे।

प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग नालागढ़ के सुपरवाइजर चेतराम नेगी और देशराज की टीम ने मॉनिटरिंग फार्म भरते हुए इनके स्वास्थ्य की जांच की। जांच के बाद यह बताया जा रहा है की इन में से किसी को भी इस वायरस के लक्षण नहीं पाए गए है।

प्रतिदिन स्वास्थ्य विभाग अपडेट लेगा इन लोगो की

हिमाचल प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि यह सभी लोग स्वस्थ है और 25 मार्च तक यहां रहेंगे। जानकारी के अनुसार प्रतिदिन स्वास्थ्य विभाग अपडेट लेगा। सुपरवाइजर चेतराम नेगी ने कहा कि सूचना मिलते ही विभाग की टीम इन लोगों के घर पहुंची और स्वास्थ्य जांच की।

(BMO) नालागढ़ डॉ। केडी जस्सल ने कहा कि इटली से लौटे छह लोग स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में हैं और इनकी स्वास्थ्य जांच कर ली गई है। इनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं।

Six people reach Nalagarh from Italy in district Solan in Himachal Pradesh, no signs of corona

Related posts

हिमाचल प्रदेश की यात्रा के लिए आने वाले पर्टयकों के लिए बड़ी खबर जल्द बहाल होगा जलोड़ी पास ट्रेक

Deepali Sharma

प्रदेश की राजधानी शिमला के नगर निगम के कर्मचारियों को मिलने वाला है, ये बड़ा तोहफा

Anjali Chauhan

माँ चिंतपूर्णी मंदिर में हिजड़ों के 2 गुटों में असली एवं फर्जी को लेकर हुआ वाद-विवाद

Indu Bala