Una

नशा मुक्ति केंद्र में तैनात कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने से फैली सनसनी

nsha

जिला ऊना नगर के निकटवर्ती एक नशा मुक्ति केंद्र में तैनात कर्मचारी की बीते दिन संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु होने से सनसनी फैल गई है। नवयुवक की मृत्यु जिस हालत में हुई है उससे अंदाजा जताया जा रहा है कि युवक के द्वारा नशे की Overdose ली गई थी। दूसरी तरफ पुलिस ने शव Post mortem के लिए कांगड़ा स्थित मेडिकल कॉलेज टांडा भेज दिया है, जिससे मौत के सही कारणों का खुलासा हो सके।

25 साल के युवक की संदिग्ध हालत में मौत

ध्यान में रहे कि सदर थाना ऊना के अंतर्गत गाँव कोटला कलां में 25 साल के युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर क्षेत्रीय हॉस्पिटल में Post mortem के लिए भेजा, जहां से उसे हमीरपुर एवं उसके पश्चात टांडा मेडिकल कॉलेज भेजा गया। मिली जानकारी के मुताबिक नशा मुक्ति केंद्र कोटला कलां में साजन पुत्र ज्ञान सिंह निवासी गाँव सेखोवाल लुधियाना शुक्रवार शौच के लिए शौचालय में गया था।

नशा मुक्ति केंद्र के Members एवं अन्य लोगों ने जानकारी दी कि साजन को उल्टी आई और वह वही पर बेहोश हो गया। साजन को हॉस्पिटल पहुंचाया गया परन्तु उसकी मौत हो चुकी थी। जानकारी मिल रही है कि युवक ने नशा मुक्ति केंद्र में नशे की Overdose ली थी, जिसके कारण उसकी मौत हुई है। परन्तु सही जानकारी Post mortem Report आने के पश्चात ही पता चल पाएगी।

शव को Post mortem के लिए भेज दिया गया

ASI विनोद कुमार ने जानकारी दी कि शव को Post mortem के लिए भेज दिया गया है। एसपी के गोकुलचंद्रन ने जानकारी दी कि पुलिस की जांच में पता चला है कि युवक शौच करते वक्त शौचालय में बेहोश हो गया था। उस युवक को दरवाजे का कुछ हिस्सा तोड़कर बाहर निकाला गया। उसे हॉस्पिटल पहुंचाया गया था। परन्तु पहले ही उस युवक की मौत हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है। युवक की मौत की सही वजह का पता Post mortem Report मिलने के पश्चात ही चल पाएगा।

Related posts

ऊना में भवन निर्माण करने से पहले Map पास करवाने के लिए Ward member से लेना होगा NOC

Indu Bala

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिल के युवक ने अमेरिका में नौकरी छोड़ कर अगरबत्ती का कारोबार किया शुरू

Ganesh Sharma

जिले में Corona virus के Infection से बचने के लिए जारी की Advisory, भीड़ वाले इलाके में जाना करे Avoid

Indu Bala